पीएम् मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी' के लिए साथ आई दीपिका पदुकोण और पीवी सिन्धु
Tuesday, October 22, 2019 15:44 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
दीपिका पदुकोण ने ना सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में अपनी अद्कारी के लिए ख़ूब नाम कमाया है और समय - समय पर उन्होंने औरतों के हक और सम्मान के लिए आवाज़ भी उठायी है और यही कारण हैं की दीपिका, प्रधानमंत्री मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी' में हमारी ओलिंपिक मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाडी पी.वी. सिन्धु के साथ नज़र आ रही हैं.

जी हाँ, दीपिका ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया है जिसमे वे पी.वी. सिन्धु के साथ भारत की महिलाओं के सराहनीय कामों को देश के लोगों के सामने लाने और साझा करने के लिए प्रत्साहित करने की प्रधानमंत्री मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी' के बारे में बात करते हुए नज़र आ रही हैं. देखिये विडियो -



विडियो में प्रधानमंत्री मोदी की आवाज़ भी सुनने को मिल रही है जो देशवासियों से अपने आस की ऐसी महिलाओं की कहानी को इस दिवाली सबके साथ सोशल मीडिया पर #BharatKiLaxmi के साथ शेयर करने की अपील कर रहे हैं. इस पहल और प्रयास के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस एजुदने के लिए दीपिका पादुकोण और पी.वी सिन्धु की भी तारीफ हो रही है.

गौरतलब है की दीपिका खुद भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं और मेंटल हेल्थ के बारे में लोगों को अवगत करवाने और मदद करने के लिए उन्होंने लिव लव लाफ फाउंडेशन की भी स्थापना की है. वे जल्द ही हमें मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का किरदार निभाती दिखेंगी. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments