प्राइस टैग के वाला दुपट्टा पहनने पर जान्हवी कपूर हुई ट्रोल!
Wednesday, October 23, 2019 15:11 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
बॉलीवुड में हर सितारे को कभी न कभी ट्रोलिंग का सामने करना ही पड़ता है. चाहे वो अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार हों या फिर हाल ही में केबीसी सीजन 13 में संजीवनी बूटी हनुमान जी किसके लिए लाये थे इस सवाल का जवाब न दे पाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हों, हर कोई कभी का कभी ट्रोल का शिकार हुआ ही है.

ईसि तरह हाल ही में ट्रोल आर्मी का शिकार हुई अभिनेत्री जान्हवी कपूर. जी हाँ, जान्हवी को एक पीले रंग की सलवार कमीज़ में देखा गया और वे काफी सुन्दर भी लग रही थी मगर गड़बड़ तब हो गयी जब सोशल मीडिया पर किसी फैन ने उनके दुपट्टे की तरफ इशारा करते हुए बताया की दुपट्टे पर प्राइस टैग लगा रह गया है, बस हो गयी ट्रोलिंग शुरु. देखिये विडियो -



लोगों ने बिना वक़्त जाया किये जान्हवी पर जोक किये, किसी ने लिखा की 'जान्हवी शायद जल्दी - जल्दी में दुपट्टे से टैग निकालना भूल गयी' तो किसी ने लिखा की 'जान्हवी ने टैग इसलिए नहीं निकाला क्यूंकि टैग न हो तो दुपट्टा वापस नहीं होता'. विडियो में जान्हवी अपनी कार में बिना सीट बेल्ट लगाये बैठी भी नज़र आ रही हैं.

बता दें की जान्हवी जल्द ही हमें शरण शर्मा की 'गुंजन सक्सेना' में भारत की पहली महिला एयर फाॅर्स पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती दिखेंगी. साथ ही वे हार्दिक मेहता की कॉमेडी फिल्म 'रूही अफ्ज़ा' में भी नज़र आएंगी.
Hide Comments
Show Comments