मैं रश्मि झा की सराहना करती हूं कि उन्होंने शो में कभी अपशब्द नही बोले: संयुक्ता
Thursday, October 24, 2019 10:47 IST
By Santa Banta News Network
एमटीवी के ऐस ऑफ स्पेस 2 के अंतिम एपिसोड में,हमे बहुत सारी दिलचस्प चीजें देखने मिल रही है। समापन के साथ, शो की दर्शकों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। विजेता टीम के लिए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता एक बहुत ही अनोखा आश्चर्य लेकर आए; परिवार विशेष, 'पलटना माना है '। यह कार्य जैक और किंग्स दोनों द्वारा किया गया था, लेकिन किंग्स ने लुसिंडा और दीपक ठाकुर के कारण 2-1 से जीत हासिल की क्योंकि वे अपने प्रियजनों से मिलने के लिए नहीं गए थे।

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने प्रतियोगियों को इंटरनेट का इस्तेमाल करने का मौका दिया। रश्मि झा और बेसर बॉब को एक गतिविधि के एक भाग के रूप में अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए रोमांटिक प्रदर्शन के लिए एक दूसरे के साथ जोड़ा गया था। उन्हें अपने सभी प्रशंसकों को हैप्पी दिवाली 'की शुभकामना देने के लिए एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड करने का अवसर दिया गया और पटाखे नए फोड़कर इस दिवाली को वायु और ध्वनि प्रदूषण मुक्त बनाने का सामाजिक संदेश दिया गया।

मास्टरमाइंड AOS के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से प्रतियोगियों के साथ लाइव गए ।प्रशंसकों ने रश्मि झा के लिए अपनी शुभकामनाएं और टिप्पणियों को रखा। सबसे बड़ी टिप्पणी पूर्व रोडीज की प्रतियोगी संयुक्ता हेगड़े की थी। उन्होंने रश्मि को अपनी शुभकामनाएं दीं और उन्होंने कहा कि वह इस तथ्य से प्यार करती हैं और उनका सम्मान करती हैं कि रश्मि झा ने कभी भी शो में अपशब्द का इस्तेमाल नही किया।
Hide Comments
Show Comments