'कमांडो 3' का दमदार एक्शन-पैक्ड ट्रेलर हुआ रिलीज़!
Thursday, October 24, 2019 13:47 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
'वॉर' के बाद एक और देश्भक्ति से परिपूर्ण एक्शन-थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं विद्युत् जामवाल. कमांडो और कमांडो 2 के बाद अब कमांडो 3 में विद्युत् एक बार फिर हाज़िर हैं करण सिंह डोगरा के अवतार में ज़बरदस्त एक्शन और ताबड़तोड़ थ्रिल लेकर.

कमांडो 3 का ट्रेलर जारी हो गया है और यह नेक्स्ट लेवल एक्शन से भरा हुआ है. एक आतंकी (गुलशन देवैया) भारत में सिविल वॉर करवाना चाहता है और उसे रोकने के लिए भारत से करण सिंह डोगरा (विद्युत् जामवाल) और भावना रेड्डी को (अदा शर्मा) ब्रिटिश इंटेलिजेंस ऑफिसर मल्लिका सूद (अंगीरा धर) के साथ इस मिशन पर आतंकी और उसके मकसद को रोकने के लिए भेजा जाता है.

इसके आगे जो होता है वो एक्शन, थ्रिल और देशभक्ति के जज्बे से भरा हुआ है. ट्रेलर में सबसे ज्यादा प्रभावी कोई चीज़ है तो वो है विद्युत् जामवाल की उपस्थिति जो ट्रेलर में छाए हुए हैं. देखिये ट्रेलर -



कमांडो 3 का निर्देशन किया है आदित्य दत्त ने और फिल्म में विद्युत् जामवाल, अदा शर्मा और अंगीरा धर के साथ ही गुलशन देवैया, राजेश तैलंग भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं विपुल अमृतलाल शाह और रिलायंस एंटरटेनमेंट. कमांडो 3, 29 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments