खूबसूरत है 'मरजावां' के गाने 'किन्ना सोहणा' में सिद्धार्थ - तारा की केमिस्ट्री
Wednesday, November 06, 2019 16:40 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की आगामी रोमांटिक -थ्रिलर फिल्म 'मरजावां' अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है और फिल्म देखने के लिए फैन्स का उत्साह इसके बैक टू बैक हिट गानों की वजह से और बढ़ता जा रहा है.

'तुम ही आना' और 'थोडी जगह' जैसे दिल छु लेने वाले गानों के बाद अब फिल्म से एक और रोमांटिक गाना 'किन्ना सोना' आपको अपने मधुर संगीत और जुबिन नौटियाल की मनमोहक आवाज से सम्मोहित करने के लिए हाज़िर है. देखिये विडियो -



किन्ना सोना, नुसरत फतेह अली खान के इसी नाम के गीत का एक रूपांतरण है और इसे आवाजें दी हैं मीत ब्रदर्स जुबिन नौटियाल और ध्वनि भानुशाली ने, लिरिक्स लिखे हैं कुमार द्वारा और म्यूजिक निखिल-विनय द्वारा रचित है. गाना खूबसूरत है और तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोमांटिक कैमिस्ट्री इसे और खूबसूरत बनती है.

बता दें की मरजावां एक आगामी रोमांटिक - थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन किया है मिलाप जावेरी ने और निर्माता हैं टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे और यह रिलीज़ होगी 15 नवंबर को.
Hide Comments
Show Comments