हिंदी में नहीं रिलीज़ होगी प्रभास की अगली फिल्म 'जान'?
Monday, November 11, 2019 16:14 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
बाहुबली और साहो से एक्शन में हाथ आज़माने के बाद अब सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर रोमांटिक फिल्मों का रुख कर चुके हैं और जल्द ही वे हमें यूरोप की वादियों में राधा क्रिशन कुमार की आगामी फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएँगे.

जहाँ प्रभास के फैन्स उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए उत्सुक हैं वहीँ उनके हिंदी बेल्ट के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. जी, सुनने में आ रहा है की प्रभास साहो की नाकामयाबी के बाद 'जान' का हिंदी वर्ज़न नहीं रिलीज़ करेंगे, यह फिल्म सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषाओँ में ही रिलीज़ होगी.

इसका कारण साहो का उम्मीद का मुताबिक प्रदर्शन ना करना माना जा रहा है. साहो का बजट 350 करोड़ था और निर्माताओं को हिंदी बेल्ट से बाहुबली के बाद अच्छी खासी कमाई की उम्मीद थी मगर फिल्म ने हिंदी वर्ज़न में बढ़िया बिज़नस नहीं किया और निर्माताओं को इससे नुक्सान हुआ जिसके बाद प्रभास ने फ़िलहाल के लिए अपने कर फैन बेस पर ही फोकस करने का मैन बना लिया है.

बता दें की साहो ने हिंदी वर्ज़न में लगभग 140 करोड़ का बिज़नस किया था जबकि हिट होने के लिए फिल्म को कम से कम 200 करोड़ की आवश्यकता थी. साहो का निर्देशन किया था सुजीत ने और निर्माता थे वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पल्पति और भूषण कुमार. 350 करोड़ के बजट पर बनी साहो ने दुनियाभर में 433 करोड़ की कमाई की थी जबकि हिट कहलाने के लिए 500 करोड़ का आंकड़ा ज़रूरी था जिसमे फिल्म नाकाम रही थी.
Hide Comments
Show Comments