'नो एंट्री' के सीक्वल की स्क्रिप्ट हुई कन्फर्म!
Monday, November 11, 2019 16:20 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
2005 में आई अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान की फिल्म 'नो एंट्री' सुपर हिट तो रही ही थी साथ ही यह फिल्म बॉलीवुड की क्लासिक कॉमेडी फिल्मों में भी शुमार हो गयी थी. काफी समय से फैन्स इसके सीक्वल की डिमांड कर रहे हैं और अब आखिरकार इसका सीक्वल कन्फर्म भी हो गया है और इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार है.

जी हाँ, यह खुलासा नो एंट्री के निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में न्यूज़ पोर्टल 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए किया. बोनी ने कहा की "हाँ, नो एंट्री का सीक्वल बनेगा. मैं इसकी शुरुआत कब करूँगा ये फिलहाल तय नहीं है मगर आखिरकार हमने इसके लिए एक स्क्रिप्ट भी अनीस बज्मी के साथ फाइनल कर ली है". जी हाँ और फैन्स के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है.

कई साल बाद सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी हमें सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी हालांकि इसमें समय लगेगा क्यूंकि फ़िलहाल सलमान दबंग 3 में व्यस्त हैं और उसके बाद वे प्रभु देवा के साथ 'राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएँगे जिसका मतलब है नो एंट्री का सीक्वल हमें 2021 से पहले दिखना मुश्किल है.

बता दें की नो एंट्री में सलमान और नेल के साथ फरदीन खान, बिपाशा बासु, सेलिना जेटली और एषा देओल भी अहम् किरदारों में दिखे थे और ये किरदार वापस इसके सिक्वल में दिखेंगे या नहीं इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है.
Hide Comments
Show Comments