200 करोड़ क्लब में शामिल हुई हाउसफुल 4!
Wednesday, November 13, 2019 11:27 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
अक्षय कुमार की हालिया कॉमेडी हाउसफुल 4 को चाहे क्रिटिक्स द्वारा तारीफ न मिली हो मगर दर्शकों को फिल्म पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर जम के कमायी भी की. रिलीज़ होने के लगभग 18 दिन के बाद आखिर अक्षय की यह फिल्म भी 200 करोड़ क्लब में शामिल हो ही गयी.

जी हाँ, हाउसफुल 4 ने ये आंकड़ा सोमवार को पार कर लिया, फिल्म ने 1.75 करोड़ का बिज़नस किया और इसके साथ ही इसकी कुल कमाई 200.58 करोड़ रुपये पहुँच गयी. अक्षय की पिछली फिल्म मिशन मंगल ने भी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ था और यह अक्षय की 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली लगातार दूसरी फिल्म बन गयी है.

हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी अहम् किरदारों में नज़र आये हैं. फिल्म कहानी है 6 प्रेमियों की जिनका प्यार पिछले जन्म में अधूरा रह जाता है और अगले जन्म में आपस में प्रेमी - प्रेमिकाओं की अदला बदली हो जाती है जो मजेदार है.

फरहाद समजी के निर्देशन में बनी हाउसफुल 4 के निर्माता हैं साजिद नडीआडवाला और यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी. अक्षय की आगामी फिल्मों की बात की जाए तो वे जल्द ही हमें राज मेहता की 'गुड न्यूज़' में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी' के साथ नज़र आएँगे. यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments