मर्दानी 2 ट्रेलर: शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में दमदार है रानी!
Thursday, November 14, 2019 12:11 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
मर्दानी 2 में रानी मुख़र्जी 5 साल बाद शिवानी शिवाजी रॉय के अवतार में वापसी करने के लिए तैयार हैं और इस बार उन्हें चुनौती दे रहा है एक अंडरएज क्रिमिनल और रेपिस्ट जो की एक खतरनाक शिकार पर है और देखना ये है की शिवानी शिवाजी रॉय उसे रोक पाती है या नहीं.

राजस्थान का कोटा शहर, जहाँ हर साल हज़ारों बच्चे कोचिंग और एग्ज़ाम की तयारी करने के लिए आते हैं वहां एक स्टूडेंट को किडनैप, टार्चर और बलात्कार कर के मार दिया जाता है. हत्यारे को पकड़ने का केस दिया जाता है शिवानी शिवाजी रॉय को और हत्यारा खुद शिवानी को उसे पकड़ कर दिखाने की चुनौती देता है. अब शिवानी इस शख्स को कैसे पकड़ती है ये फिल्म की कहानी है.

ट्रेलर काफी बढ़िया है और कई सीन्स तो दिल देहला देने वाले हैं. रानी मुख़र्जी एक बार फिर शिवाजी शिवाजी रॉय के किरदार में दमदार नज़र आ रही हैं और कहानी सस्पेंस बनाने में कामयाब नज़र आती है. देखिये ट्रेलर -



मर्दानी 2 का निर्देशन किया है गोपी पुथरण ने और निर्माता हैं आदित्य चोपड़ा. फिल्म में रानी मुख़र्जी के साथ, विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना, राजेश शर्मा, रोहित सुखवानी, सुधांशु पाण्डेय भी एहम भूमिकाओं में नज़र आएँगे. मर्दानी 2, 13 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments