कार्तिक आर्यन ने बढाई फीस, मांग रहे इतने करोड़?
Thursday, November 14, 2019 16:05 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कार्तिक आर्यन 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'लुक्का छुप्पी' के बाद से बड़े स्टार बन गए हैं. जल्द ही वे करण जोहर की 'दोस्ताना 2' और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में मुख्य भूमिका में दिखेंगे और भूमि पेड्नेकर और आनन्या पाण्डेय के साथ उनकी फिल्म 'पति पत्नी' और वोह रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

ऐसे में किसी भी अभिनेता के दाम बढ़ने स्वाभाविक है और कार्तिक आर्यन ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है. जी हाँ, हाल ही में आ रही है ख़बरों की मानी जाए तो कार्तिक आर्यन ने अब अपनी फीस कई गुणा तक बढ़ा दी है और वे एक फिल्म का 7 करोड़ रुपये तक डिमांड कर रहे हैं.

भाई अगर ऐसा है तो यह तो होना ही था. कार्तिक की पिछली तीनों फ़िल्में सुपरहिट रही हैं. उसके बाद वे मुदस्सर अज़ीज़ की पति पत्नी और वोह में दिखाई देंगे जिसका ट्रेलर भी दर्शकों को पसंद आया रहा है और उसके बाद करण जोहर की 'दोस्ताना 2' में जाह्न्वी कपूर के साथ काम करने वाले हैं और धर्मा के साथ जुड़ने पर डैम बढ़ने तो बनते हैं.

बता दें की कार्तिक का फिल्म लाइन अप काफी तगड़ा है. फिलहाल वे 'पति पत्नी और वो' में दिखेंगे जो की 6 दिसम्बर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. जिसके बाद वे इम्तिआज़ अली की फिल्म में सारा अली खान के साथ दिखेंगे और फिर भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 में.
Hide Comments
Show Comments