अमिताभ बच्चन - इमरान हाश्मी की 'चेहरे' से बाहर हुई कृति खरबंदा?
Tuesday, November 19, 2019 12:26 IST
By Santa Banta News Network
कृति खरबंदा जिनकी दिवाली रिलीज़ फिल्म 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस बढ़िया कारोबार किया और 200 करोड़ की कमाई कर डाली जल्द ही हमें एक और कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में दिखने के लिए तैयार हैं लेकिन इसी बीच उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर आती नज़र आ रही है.

बात हो रही है निर्देशक रूमी जाफ़री की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' की जिसमे वे अमिताभ अब्च्चन और इमरान हाशमी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आने वली थी मगर लेटेस्ट ख़बरों की मानी जाए तो अब कृति को फिल्म से अब बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और वे अब चेहरे का हिस्सा नहीं हैं.

जी, ख़बरों की मानी जाए तो कृति ने फिल्म की शूटिंग शुरु तो की थी मगर वे सेट पर काफी नखरे दिखाने लगी थी जो की फिल्म के निर्माताओं को बिलकुल पसंद नहीं आया इसके साथ ही कृती की टीम की तरफ़ से डेट्स को लेकर भी मिसमैनेजमेंट के चलते अंत में बात काफी बिगड़ गयी और निर्माताओं ने कृति खरबंदा को फिल्म से बाय - बाय कहने का ही फैसला कर लिया.

कृति के जाने के बाद अब निर्माताओं ने उनकी जगह एक नया चेहरा तलाश करना भी शुर कर दिया है और उनके द्वारा शूट किये गए हिस्सों को दोबारा फिल्माया जाएगा. बता दें की रूमी जाफ़री की 'चेहरे' एक थ्रिलर फिल्म है जिसमे हमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएँगे. यह फिल्म हमें अगले साल 21 फरवरी को देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments