अजय देवगन और रोहित शेट्टी लेकर आएँगे ये फिल्म?
Saturday, November 30, 2019 14:35 IST
By Santa Banta News Network
अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ज़बरदस्त जोड़ी ने बॉलीवुड को 'सिंघम' और 'गोलमाल' जैसी सुपरहिट फिल्म फ्रैंचाइज़ी दी हैं और जब भी ये दोनों एक साथ आते हैं तो फैन्स की उत्सुकता चरम पर पहुँच जाती है और बढ़िया खबर ये है की ये दोनों एक बार फिर एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक फिल्म लेकर हाज़िर होने वाले हैं जिसका नाम सुन कर फैन्स की उत्सुकता थामे नहीं थमेगी.

बात हो रही है रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म 'गोलमाल 5' की. जी हाँ, सुनने में आ रहा है की रोहित शेट्टी और अजय देवगन जल्द ही हमारे लिए 'गोलमाल 5 लेकर हाज़िर होने वाले हैं और अगर सब ठीक - ठाक रहा तो अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो सकती है.

फैन्स के लिए ये डबल गुड न्यूज़ है क्यूंकि गोलमाल 5 तो देखने को मिलेगी ही साथ ही आपको गोलमाल 4 की तरह इसे देखने के लिए लम्बा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, कुनाल खेमू और मुकेश तिवारी फिर से अपने - अपने किरदारों में गोलमाल करते हुए नज़र आएँगे.

बता दें की 'गोलमाल 4' 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसमे अजय देवगन, परिणीती चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, और कुनाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में नज़र आये थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया था और गोलमाल सीरीज़ की हाईएस्ट ग्रोस्सिंग फिल्म बनी थी.
Hide Comments
Show Comments