साल का सबसे बड़ा पार्टी एंथम है सनी लियोन का 'हेल्लो जी'
Saturday, November 30, 2019 14:53 IST
By Santa Banta News Network
डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि साल का सबसे प्रतीक्षित पार्टी सॉन्ग अब आख़िरकार रिलीज हो गया है।

ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी जिन्हें इनोवेटिव कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपनी आगामी वेब-श्रृंखला रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 से आइटम सॉन्ग 'हेल्लो जी' लॉन्च कर दिया है, जिसमें सेक्सी दिवा सनी लियोन अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आ रही हैं। 'हेल्लो जी' के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचाने के लिए तैयार, यह खूबसूरत गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। निस्संदेह, सनी ने एक बार फिर अपने फिगर और डांस मूव्स के साथ इस चार्टबस्टर गाने में धमाल मचा दिया है। 'बेबी डॉल' के साथ दिल चोरी करने के बाद, अभिनेत्री ने एक स्पेशल डांस ट्रैक के साथ सुपरहिट रागिनी फ्रेंचाइजी में वापसी कर ली है जिसे प्रतिभाशाली कनिका कपूर ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने के साथ सनी ने एक बार फिर लोकप्रिय संगीत निर्देशक जोड़ी मीट ब्रदर्स और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर विष्णु देव के साथ सहयोग किया है जो निश्चित रूप से आपको झूमने पर मजबूत कर देगा।



'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2' में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है। इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है। शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का ज़ोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा।

दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नज़र आएंगे।

साल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला जल्द ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।
Hide Comments
Show Comments