गली बॉय में आलिया भट्ट की तरह है ‘खाली - पीली’ में मेरा किरदार': आनन्या पांडे
Saturday, November 30, 2019 17:38 IST
By Santa Banta News Network
आनन्या पाण्डेय की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 चाहे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो मगर फिल्म में आनन्या के किरदार को पसंद किया गया था और अब वे बॉलीवुड में बड़े ही कम समय एक सेंसेशन बन गयी है जिनकी फैन फॉलिंग बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा हो गयी है.

जल्द ही वे हमें मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि पेड्नेकर के साथ नज़र आने वाली जहाना वे एक हॉट अवतार में दिखेंगी जिसे देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं और इसके बाद वे हमें इशान खट्टर के साथ मकबूल खान की रोमांटिक - थ्रिलर फिल्म 'खाली - पीली' में नज़र आएंगी.

इस फिल्म में हमें एक मुंबई की एक आम लड़की के किरदार में नज़र आएंगी जिसके बारे में बात करते हुए आनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की "मैं फिल्म में एक मुंबई की लड़की का किरदार निभा रही हूँ तो मैं आपको बम्बइया भाषा बोलते हुए नज़र आउंगी 'गली बॉय' में अलिया भट्ट के किरदार की तरह. मुझे नहीं पता की मैं उतने अच्छे से ये कर पाऊँगी जैसे आलिया ने किया था पर मैं पूरी कोशिश करुँगी".

बता दें की खाली - पीली एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे आनन्या पांडे और ईशान खट्टर हमें मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे और साथ ही जयदीप अहलावत और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में दिखेंगे.



यह फिल्म 2018 में आई विजय देवेराकोंडा और प्रियंका जावलकर की तेलुगु फिल्म 'टैक्सीवाला' का हिंदी रीमेक है और इसका निर्देशन करेंगे मकबूल खान और निर्माता हैं अली अब्बास ज़फर. खाली - पीली हमें अगले साल 12 जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments