हिरानी प्लान कर रहे हैं इस क्रिकेटर की बायोपिक?
Tuesday, December 03, 2019 11:16 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड को सबसे ज्यादा कमाऊ फ़िल्में देने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म के लिए स्पोर्ट्स जौनर में उतरने की सोच रहे हैं और सुनने में आ रहा है की हिरानी, भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट खिलाड़ी लाला अमरनाथ पर एक बायोपिक बनाने के बारे में सोच रहे हैं.

बता दें की लाला अमरनाथ आज़ाद भारत की क्रिकेट टीम के पहले कप्तान थे और साथ ही वे टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय क्रिकेट खिलाडी भी थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की पहली टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम की अगुवाई भी की थी. लाला अमर नाथ को भारत सरकार द्वारा 1991 में पद्मा भूषण से सम्मानित किया गया था.

हिरानी की आखिरी फिल्म रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' थी जिसने बॉक्स ऑफिस 340 करोड़ की कमाई की थी और ब्लॉकबस्टर रही थी. इसके बाद से हिरानी ने कोई नयी फिल्म एनाउंस नहीं की है और काफी समय से चर्चा चल रही है की वे अपनी अगली फिल्म शाहरुख़ खान को लेकर बनाने वाले हैं हालांकि इस फिल्म को लेकर अब तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ऐसे में ये खबर आना की हिरानी की अगली फिल्म स्वर्गीय भारतीय क्रिकेट खिलाडी लाला अमरनाथ की बायोपिक हो सकती है, इस तरफ भी इशारा भी करती है की इस बायोपिक में शायद शाहरुख़ खान हमें मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं.
Hide Comments
Show Comments