मेल प्रेगनेंसी पर आधारित फिल्म में दिखेंगे राजकुमार राव?
Wednesday, December 04, 2019 15:17 IST
By Santa Banta News Network
राजकुमार राव अपनी फिल्मों से हर बार एक नए किरदार के साथ एक नए तरीके से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. अपनी छोटे करियर में अब तक वे 'ट्रैप्ड', 'न्यूटन', 'शाहिद', 'स्त्री', और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों में एक दम अलग तरह के किरदार इभा चुके हैं जो की सुबूत है की राजकुमार एक्सपेरिमेंट करने से कभी भी पीछे नहीं हटते.

और अब राजकुमार जल्द ही हमें अपने करियर के अब तक के सबसे हटके किरदार में नज़र आ सकते हैं. राजकुमार राव और एकता कपूर एक साथ कई बार काम कर चुके हैं और सुनने में आ रहा है की के एक बार फिर एकता की फिल्म में नज़र आएँगे जो की मेल प्रेगनेंसी के टॉपिक पर आधारित होगी.

जी हाँ, बॉलीवुड के गलियारों से यही खबर है की राजकुमार जल्द ही हमें स्क्रीन पर मां और बाप एक साथ बनते हुए नज़र आ सकते हैं. हालांकि अब तक ये साफ़ नैन है की राजकुमार खुद प्रेग्नेंट होंगे या फिर कोई और अभिनेता मगर फिल्म मेल प्रेगनेंसी पर आधारित होगी ये कन्फर्म है.

फिलहाल राजकुमार हमें जल्द ही हंसल मेहता की सामाजिक कॉमेडी फिल्म 'तुर्रम खां' में जाह्न्वी कपूर के साथ दिखेंगे जो की 31 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी और उसके बाद एक बार के जाह्न्वी कपूर के साथ दिखेंगे हार्दिक मेहता की हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफ्ज़ा' में जो की 17 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments