राधे की शूटिंग के दौरान घायल हुए रणदीप हूडा!
Wednesday, December 04, 2019 15:18 IST
By Santa Banta News Network
रणदीप हूडा और सलमान खान की जोड़ी हमें 'किक' और 'सुलतान' जैसी फिल्मों में कमाल दिखाती हुई नज़र आ चुकी है और जल्द ही दोनों एक बार फिर प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'राधे: यौर मोस्ट वांटेड कॉप' में आमने - सामने दिखेंगे जिसे लेकर फैन्स काफी उस्तुक हैं मगर फिल्म की राह शुरुआत से ही मुश्किलों से घिरी हुई थी और एक और मुश्किल खड़ी हो गयी है.

रणदीप हूडा हाल ही में 'राधे' के एक एक्शन सीन शूट करते समय घायल हो गए. उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स ने उनका इलाज कर फ़िलहाल तो डिस्चार्ज कर दिया है मगर फिल्म के सेट पर वापस आने के लिए रणदीप को अभी कुछ दिन तक आराम करना पड़ेगा जिसके कारण शूटिंग थोड़ा आगे बढ़ सकती है.

बता दें की राधे को लेकर सलमान के रस्ते में शुरुआत से ही रोड़े आ रहे हैं. पहले शूटिंग देर से शुरु हुई, उसके बाद बिग बॉस 13 को पांच हफ्ते बढ़ा दिया गया जिससे सलमान का वक़्त उस तरह ज्यादा लगेगा और राधे पर कम. 'दबंग 3' का प्रमोशन तो साथ में चल ही रहा है और अब रणदीप के साथ हुए हादसे से फिल्म की शूटिंग पर फिर असर पड़ेगा.

गौरतलब है की राधे एक्शन से भरपूर फिल्म होगी जिसके लिए कोरिया से एक्सपर्ट एक्शन डायरेक्टर्स बुलाये गए हैं. फिलहाल सलमान खान हमें 20 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा, साईं मंजरेकर, कीचा सुदीप, अरबाज़ खान और माही गिल के साथ नज़र आएँगे.
Hide Comments
Show Comments