चाइना में रिलीज़ के लिए तैयार अक्षय की 'गोल्ड'
Wednesday, December 04, 2019 15:23 IST
By Santa Banta News Network
अक्षय कुमार ने इस साल 'मिशन मंगल' और 'हाउसफुल 4' से ब्लॉकबस्टर फिल्मों का स्वाद चखा है और अब वे चाइना में भी अपनी पहुँच बढाने के लिए तैयार हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'गोल्ड' ने भारत में 100 करोड़ का बिज़नस किया था और अब ये फिल्म चीन में कदम रखने के लिए तैयार है.

'गोल्ड' ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल द्वारा चाइना में 13 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. यह ज़ी इंटरनेशनल द्वारा चाइना में रिलीज़ होने वाली पांचवीं फिल्म होगी और अक्षय कुमार की दूसरी. अक्षय ने इन्स्टाग्राम पर थोड़ी देर पहले ही चाईनीज़ मार्किट के लिए 'गोल्ड' का पोस्टर साझा करके इस बात की जानकारी दी. देखिये -



'गोल्ड' भारतीय हॉकी टीम द्वारा 1948 समर ओलंपिक्स में गोल्ड जीतने की कहानी है जिसमे अक्षय कुमार के साथ - साथ मौनी रॉय, कुनाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार, सनी कौशल, निकिता दत्ता, इवान रोड्रिग्ज़, प्रदीप छ्टानी और भी कई कलाकार अहेम किरदारों में नज़र आये थे.

रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोल्ड' के निर्माता हैं रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर और यह फिल्म भारत में 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ हुई थी.
Hide Comments
Show Comments