फिर साथ दिखेंगे पिता-पुत्र पंकज कपूर और शाहिद कपूर!
Thursday, December 05, 2019 12:42 IST
By Santa Banta News Network
शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' के बाद एक और तेलुगु फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं जिसका निर्देशन तेलुगु फिल्म बनाने वाले निर्देशक गौतम टिन्नौरी ही करेंगे और अब शाहिद के फैन्स के लिए इस फिल्म से जुडी एक और गुड न्यूज़ आ रही है जिसे सुन कर उनकी उत्सुकता और बढ़ने वाली है.

शाहिद कपूर के पिता और दिग्गज बॉलीवुड कलाकार पंकज कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद के साथ हमें नज़र आने वाले हैं और फिल्म का नाम है 'जर्सी'. जी हाँ, पंकज कपूर फिल्म में शाहिद के किरदार के गुरु के रूप में हमें नज़र आएँगे. पिता - पुत्र की इस दिलचस्प जोड़ी को ऑन-स्क्रीन देखना दोनों के चाहनेवालों के लिए काफी मजेदार रहेगा. इससे पहले भी शाहिद कपूर और पंकज कपूर हमें विकास बहल की 'शानदार' में एक साथ नज़र आ चुके हैं.

फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके थोड़ी देर पहले ही साझा की -



बता दें की 'जर्सी' एक स्पोर्ट्स - ड्रामा फिल्म है जिसमे शाहिद कपूर हमें एक क्रिकेटर के रूप में नज़र आएँगे. शाहिद के साथ फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिख्नेगी 'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' में नज़र आ चुकी मृणाल ठाकुर.

जर्सी का निर्देशन करेंगे गौतम टिन्नौरी और निर्माता है अल्लू अरविन्द, अमन गिल और दिल राजू. जर्सी हमें 28 अगस्त 2020 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments