इस दिन जारी होगा दीपिका पदुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर!
Thursday, December 05, 2019 16:06 IST
By Santa Banta News Network
दीपिका पदुकोण जल्द ही हमें मेघना गुलज़ार की आगामी फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर 'लक्ष्मी अगरवाल' की ज़िन्दगी से प्रेरित किरदार में नज़र आने वाली हैं और उन्हें फिल्म में देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं. इसी बीच 'छपाक' के ट्रेलर की रिलीज़ डेट भी सामने आ गयी है.

जी, हालिया खारों की मानी जाए तो दीपिका पादुकोण और विक्रांत मास्सी की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हमें 10 दिसम्बर को देखने को मिलने वाला है. यह फिल्म लक्ष्मी अगरवाल की ज़िन्दगी से प्रेरित कहानी है. लक्ष्मी के चेहरे पर 15 साल की उम्र में 'गुड्डा' नाम के एक 32 वर्षीय शख्स ने एसिड फेंक दिया था क्यूंकि लक्ष्मी ने उसका प्रपोज़ल ठुकरा दिया था.

आज लक्ष्मी एक सोशल एक्टिविस्ट और टीवी होस्ट हैं जो की लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं और इसीलिए लक्ष्मी की कहानी को मेघना गुलज़ार ने परदे पर दिखाने का फैसला किया. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मासी हमें मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे.

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रोहित सुखवानी भी एक अहम् किरदार में दिखेंगे और इस फिल्म के निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज़, केए प्रोडक्शन और मृगा फिल्म्स. 'छपाक' सिनेमाघरों में10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments