दीपिका - रणबीर के साथ आने की अटकले फिर शुरु
Thursday, December 05, 2019 16:06 IST
By Santa Banta News Network
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है और दोनों को एक साथ देखने के लिए इनके फैन्स हमेश उत्सुक रहते हैं. कुछ समय पहले दोनों के 'प्यार का पंचनामा' सीरीज के निर्देशक लव रंजन के साथ काम करने की ख़बरें आ रही थी मगर बाद में दोनों फिल्म बहार हो गए थे.

अब इतने दिनों के बाद एक बार बॉलीवुड के गलियारों से ये बात सुनने को मिल रही है की इस प्रोजेक्ट को लेकर आखिर बात बन हो गयी है और रणबीर - दीपिका लव रंजन की इस रोमांटिक फिल्म में एक साथ काम करने को लेकर तैयार हो गए हैं जो की दोनों के चाहनेवालों के लिए गुड न्यूज़ साबित हो सकती है.

बता दें की रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण आखिरी बार साल 2015 में इम्तिआज़ अली की फिल्म 'तमाशा' में एक साथ नज़र आये थे जो बॉक्स ऑफिस पर तो ठीक - ठाक ही रही थी मगर फैन्स को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी और आज इसे दोनों की क्लासिक फिल्म के तौर पर देखा जाता है.

रणबीर फिलहाल मनाली में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ आर्यां मुख़र्जी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो की अगले साल देखने को मिलेगी. वहीँ दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म है मेघना गुलज़ार की 'छपाक' जिसमे वे एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभाती दिखेंगी. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments