बिग बॉस 13 बना ये रिकॉर्ड बनाने वाला पहला भारतीय शो!
Thursday, December 05, 2019 16:48 IST
By Santa Banta News Network
सलमान खान का नाम कसी चीज़ से जुड़ जाए तो उसका रिकॉर्ड बनाना लगभग तय हो जाता है. चाहे वो कोई फिल्म हो या फिर उनका टीवी हसो 'बिग बॉस'. जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस के तेरहवें सीजन ने ऑनलाइन एक रिकॉर्ड बना दिया है और रिकॉर्ड बनानी वाला यह भारत का पहला शो भी बन गया है.

बिग बॉस का तेरहवां सीजन भारत में ऑनलाइन अब तक 100 करोड़ यानी 1 बिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये मकाम हासिल करने वाला है यह भारत का पहला शो बन गया है. सलमान के नाम वैसे ही कई रिकॉर्ड दर्ज हैं और अब एक और. सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला है विवादित रियलिटी टीवी शो पहले दिन से सुर्खियाँ बटोर रहा है.

फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स को यहाँ आम इंसानों की तरह बिना किसी मेकअप या स्क्रिप्ट के देखना काफी पसंद करते हैं और आम इंसानों की ही तरह बिग बॉस के घर में भी घरवालों के बीच रोज़ कोई न कोई नया विवाद भी हो ही जाता है जो इन्टरनेट पर चर्चा का विषय बना रहता है.

इस सीजन के सबसे मशहूर और फेवरेट सितारों में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शेह्नाज़ गिल और हिमांशी खुराना के नाम शामिल हैं. हाल ही में शो की पॉपुलैरिटी देखते हुए निर्माताओं ने बिग बॉस 13 को अब पांच हफ्ते और एक्सटेंड कर दिया है.
Hide Comments
Show Comments