दिव्या खोसला कुमार के 'याद पिया की आने लागी' के लिए सलमान खान ने ने पेश की ख़ास परफॉरमेंस
Friday, December 06, 2019 12:37 IST
By Santa Banta News Network
दिव्या खोसला कुमार को हमेशा से ही न जाने कितनी महिलाओं और लड़कियों को एक ट्रेंडसेटर और आइकन के रूप में जाना जाता रहा है। हाल ही में, उन्होंने अपने नए सिंगल- फाल्गुनी पाठक के मशहूर गाने 'याद पिया की आने लागी' का एक मॉडर्न डे रिक्रिएशन पेश किया है। खूबसूरत दिव्या के साथ फिल्माया गया यह गाना पहले ही यूट्यूब पर 90 मिलियन से अधिक का आंकड़ा पार कर चुका है और बेशक कुछ ही समय में सौ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है!

गाना लॉन्च होने के बाद से ही दिव्या इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में इस सिंगल की सफलता का जश्न मनाते हुए, वह सलमान खान के शो बिग बॉस-13 के एक ख़ास एपिसोड में भी दिखाई दीं। 'वीकेंड का वार एपिसोड' के दौरान, दिव्या अपने गाने को प्रमोट करने पहुंची, और बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखी गई। खास बात यह रही कि सलमान ने नेशनल टेलीविज़न पर देशभर के दर्शकों के सामने दिव्या के साथ इस गाने को गुनगुनाया भी। अब इसका एक बहुत प्यारा वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।



इतना ही नहीं, सलमान ने भी दिव्या की तारीफ की और कहा, "मैं उन्हें पिछले कुछ समय से जानता हूं। मैंने उनके साथ काम भी किया है। उन्होंने कुछ फिल्मों का निर्देशन भी किया है। अब वह एक बार फिर वापस आ गई हैं और उनका गाना एक दमदार हिट साबित हुआ है। मैं उसके लिए बहुत ज्यादा खुश हूँ।" संयोग से, बहुत कम लोग ही जानते हैं कि दिव्या ने हनी हनी नामक एक अन्य म्यूजिक सिंगल में काम किया था, जो सलमान की वजह से सुर्खियों में आया था। रिलीज़ होने पर दर्शकों ने इस ट्रैक को काफी पसंद किया था। और अब, सबसे बड़े सुपरस्टार से खुद की सराहना और प्रसंशा के शब्दों के साथ, अब दिव्या को रोक पाना मुश्किल है।
Hide Comments
Show Comments