अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’ का पहले दिन ठंडा प्रदर्शन!
Saturday, December 07, 2019 12:58 IST
By Santa Banta News Network
कल दो फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं कार्तिक आर्यन, भूमि पेड्नेकर और आनन्या पडने की 'पति पत्नी और वो' और अरुण कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' जो की आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में एक ऐतिहासिक एक्शन - ड्रामा फिल्म है और आइये ज़रा अब इस फिल्म की पहले दिन की कमायी पर नज़र डाली जाए.

पानीपत को क्रिटिक्स ने बढ़िया रिव्यु दिए हैं और दर्शक भी फिल्म के बारे में कुछ वैसा ही कह रहे हैं. लेकिन फिल्म की स्टार पॉवर कम होने की वजह से इसकी मास अपील कम है और इसी कारण फिल्म की पहले दिन की कमाई भी कुछ ख़ास नहीं है. शुरूआती रिपोर्ट्स के अनुसार पानीपत ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये के आस - पास की कमाई की है.

यह आंकड़ा उम्मीद से काफी कम है और देखना यह होगा की बढ़िया वर्ड ऑफ़ माउथ के चलते फिल्म की कलेक्शन में आज और कल कितना सुधार आता है. बता दें की 'पानीपत' से आशुतोष गोवारिकर 3 साल बाद डायरेक्शन में वापस लौटे हैं उनकी आखिरी फिल्म 'मोहनजोदारो' बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही थी.

पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आये हैं और साथ ही मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे, जीनत अमान, साहिल सलाथिया, कुनाल कपूर, अभिषेक निगम, नवाब शाह और भी कई कलाकारों ने अहम् किरदारों निभाये हैं.
Hide Comments
Show Comments