अवार्ड न मिलने पर नाराज़ हुए शहीद, इवेंट छोड़ गए वापस
Wednesday, December 11, 2019 12:58 IST
By Santa Banta News Network
शाहिद कपूर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट फिल्म 'कबीर सिंह' में नज़र आये. उनके अभिनय के लिए उन्हें जितनी तारीफ मिली उतनी ही कबीर सिंह के किरदार के लिए आलोचना इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली.

खबर है की कबीर सिंह में अपने किरदार के लिए हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान शाहिद को 'बेस्ट एक्टर पोपुलर' का अवार्ड दिया जाना था. शाहिद जब इवेंट पर पहुंचे तो उन्हें मालूम पड़ा की और्गनाइज़र्स ने उन्हें बिना बताये ही ये अवार्ड किसी और को देने का फैसला कर लिया है जो की शाहिद को बिलकुल पसंद नहीं आया.

सुनने में आया है की शो के और्गनाइज़र्स द्वारा ऐसे अनप्रोफेशनल बर्ताव के कारण शाहिद को काफी गुस्सा आया. इवेंट में शहीद की एक परफॉरमेंस भी होनी थी जिसके उन्होंने रिहर्सल भी की थी मगर इसके बाद वे वहां से बिना परफॉर्म किये ही वापस चले गए. बाद में बेस्ट एक्टर पोपुलर का अवार्ड 'रणवीर सिंह' को दे दिया गया. गौर करने लायक बात ये है की कबीर सिंह के रिलीज़ होने के बाद विवाद होने पर शाहिद ने कहा भी था की उन्हें कबीर सिंह के लिए कोई अवार्ड नहीं दिया जाएगा वहीँ दूसरी तरफ संजू जैसी फिल्म को हर तरह की तारीफ मिलेगी.

बता दें की 'कबीर सिं'ह तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक थी जिसका निर्देशन किया था संदीप वांगा रेड्डी ने और फिल्म में शाहिद के साथ मुख्य भूमिका में दिखी थी किआरा अडवाणी. शाहिद जल्द ही हमें एक और तेलुगु हित 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे. फिल्म का निर्देशन करेंगे गौतम टिन्नौरी और फिल्म में उनके साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर.
Hide Comments
Show Comments