कन्फर्म! ये अभिनेत्री करेगी रणवीर संग 'जयेशभाई जोरदार' में डेब्यू
Wednesday, December 11, 2019 13:05 IST
By Santa Banta News Network
रणवीर सिंह जल्द ही अपने करियर में पहली बार एक गुजराती व्यक्ति के किरदार में हमें नज़र आने वाले हैं दिव्यांग ठक्कर की आगामी कॉमेडी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में और जब से फिल्म से रणवीर का फर्स्ट लुक जारी हुआ है उनके फैन्स की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गयी है ऐसे में आपकी एक्साइटमेंट बढाने के लिए अब एक खबर और आ रही है.

एक सवाल जो हर एक की जुबां पर शुरुआत से है वो ये है की रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में कौन सी अदाकारा नज़र आएगी जिसका जवाब हमें आखिर मिल गया है. खबर है की तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की मुख्य अभिनेत्री शालिनी पाण्डेय इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और खबर पक्की है.

View this post on Instagram

The one with the intense staring😳

A post shared by Shalini (@shalzp) on



शालिनी के काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने के चर्चे चल रहे हैं और आखिर वे रणवीर सिंह के साथ डेब्यू के लिए तैयार हैं. दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाती नज़र आएगी और साथ में परेश रावल, अपार्शक्ति खुराना, अलोक नाथ, सोनी राज़दान, सीमा पाहवा, जावेद जाफ़री, मनोज पाहवा आर मुरली शर्मा भी फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे.

बता दें की 'जयेशभाई जोरदार' एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसके निर्देशन करेंगे दिव्यांग ठक्कर और निर्माता हैं रणवीर सिंह की 'बैंड बाजा बारात' के निर्देशक मनीष शर्मा. यह फिल्म हमें अगले साल देखने को मिलेगी. फिलहाल रणवीर की अगली फिल्म है 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म '83' जिसमे वे दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएँगे. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments