'राधे' के बाद फरहान अख्तर की फिल्म करेंगे सलमान?
Thursday, December 12, 2019 16:47 IST
By Santa Banta News Network
सलमान खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं और साथ ही बिग बॉस सीजन 13 और राधे की शूटिंग भी कर रहे हैं जिस कारण उनका स्केड्यूल इस समय काफी ज्यादा बिज़ी चल रहा है. अक्सर ऐसे में कोई भी फिल्म स्टार सारा काम ख़त्म करके कुछ दिन समय आराम करना चाहेगा मगर सलमान शायद ऐसा करने के मूड में नहीं हैं.

बॉलीवुड के गलियारों से आती लेटेस्ट ख़बरों के मुताबिक़ सलमान खान 'राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई' के बाद फरहान अख्तर के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान के पिता सलीम खान ने बताया था की फरहान अख्तर एक स्क्रिप्ट लेकर सलमान से मिले हैं और सलमान को भी स्क्रिप्ट पसंद आई है.

इस बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए सलमान ने हाल ही में बताया की की फरहान उनके पास एक स्क्रिप्ट लेकर आये हैं. वे और उनकी बहन जोया अख्तर सलमान के छोटे भाई - बहन जैसे हैं और और वे दोनों को पसंद करते हैं. मगर सलमान ने फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं कहा. लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान और फरहान की जोड़ी क्या लेकर आएगी ये देखना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग रहेगा.

अब सलमान के मनन में क्या चल रहा है ये कुछ समय बाद ही पता चलेगा जब वे कुछ फ्री हो जाएँगे. शायद वे अभी एक और फिल्म के खुलासा कर ख़बरों को और हवा नहीं देना चाहते हैं इसलिए बिग बॉस और दबंग 3 के बाद ही शायद कुछ सामने आएगा. सलमान की 'दबंग 3' 20 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.
Hide Comments
Show Comments