‘जय मम्मी दी' ट्रेलर: प्यार के लिए सनी सिंह और सोनाली सेगल का मजेदार स्ट्रगल
Thursday, December 12, 2019 17:00 IST
By Santa Banta News Network
प्यार का पंचनामा 2 ' के बाद सनी सिंह और सोनाली सेगल की सुपरहिट जोड़ी फिर से अपनी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जय जय मम्मी दी' में आपको एंटरटेन करने के लिए हाज़िर है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जो की मजेदार है और सनी सिंह और सोनाली सेगल की जोड़ी भी ज़बरदस्त लग रही है.

जय मम्मी दो कहानी है दो मम्मियों (सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों) की, जो किसी कारण से लम्बे समय से एक-दूसरे की कट्टर दुश्मन हैं और उनके बच्चे (सनी सिंह और सोनाली सेगल) भी इसी राह पे चलते हुए एक दूसरे की खटिया खड़ी करने की ठान लेते हैं मगर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है.

इसके बाद दोनों ये पता लगाने के लिए निकल पड़ते हैं कि उनकी मम्मियों के बीच कड़वाहट का आखिर क्या कारण है, ताकि वे एक दूसरे से शादी कर सकें. अब इन दोनों की प्रेम कहानी का आखिर क्या होता है यह आपको सिनेमाघरों में ही देखने को मिलेगा. फिलहाल देखिये ट्रेलर -



फिल्म में सनी सिंह और सोनाली सेगल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे साथ ही सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों महत्वपूर्ण भूमिकाओं में और सहायक भूमिकाओं में शिवानी सैनी, शरत सक्सेना और टीना भाटिया नज़र आएँगे.

जय मम्मी दी का निर्देशन किया है नवजोत गुलाटी ने और निर्माता हैं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग. यह फिल्म 17 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.
Hide Comments
Show Comments