'83' से जतिन सरना को देखिये 'यशपाल शर्मा' के रूप में
Tuesday, January 14, 2020 13:33 IST
By Santa Banta News Network
कबीर खान की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म '83' दिन प्रतिदिन दर्शकों का उत्साह नए - नए करैक्टर पोस्टर्स से बढाने में कामयाब हो रही है. फिल्म से ताहिर राज भसीन, जीवा, और साकिब सलीम के फर्स्ट लुक पोस्टर्स जारी करने के बाद आज जतिन सरना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है और वे इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ यशपाल शर्मा के किरदार में दिखेंगे.

बता दें की यशपाल शर्मा भारत की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विन्निंग टीम के मिडिल आर्डर बल्लेबाज़ थे. यशपाल की गिनती उनके समय के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में की जाती है जो की 80 के दशक में भारतीय टिम की शान थे. यशपाल शर्मा ने 27 जनवरी 1985 अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय वन डे मैच खेल कर क्रिकेट से संन्यास लिया था. रणवीर सिंह ने थोड़ी देर पहले ही इन्स्टाग्राम पर जतिन सरना का ये पोस्टर साझा किया. देखिये -



कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' कपिल देव की अगुवाई में 1983 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफ़र को परदे पर दर्शाती हुई नज़र आएगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पद्कोंण शादी के बाद पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखेंगे.

'83' में हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, साकिब सलीम, एमी विर्क, जीवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अदिति आर्य और भी कई कलाकार नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं विष्णु वर्धन पूरी, मधु मंटेना, कबीर खान, दीपिका पदुकोण और साजिद नडीआडवाला और ये रिलीज़ होगी 10 अप्रैल 2020 को.
Hide Comments
Show Comments