रणवीर सिंह की 'जयेश्भाई जोरदार' में हुई बोमन इरानी की एंट्री, निभाएँगे ये किरदार!
Wednesday, January 15, 2020 16:37 IST
By Santa Banta News Network
रणवीर सिंह और बोमन इरानी बॉलीवुड के दो सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जो की जल्द ही हमें पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखेंगे कबीर खान की आगामी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म '83' में. लेकिन बात यहाँ इसकी नहीं बल्कि किसी और फिल्म की चल रही है जिसमे बोमन इरानी हमें रणवीर संघ के पिता का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं.

ये फिल्म है दिव्यांग ठक्कर की आगामी समाजिक-कॉमेडी जयेश्भाई जोरदार जिसमे रणवीर सिंह हमें एक गुजराती व्यक्ति के किरदार में नज़र आएँगे और अब फिल्म से जुडी एक और खुशखबरी ये आ रही है की इसफिल्म में बोमन ईरानी की भी एंट्री हो चुकी है औए वे इस फिल्म में रणवीर के पिता के रोल में नजर आने वाले हैं जो की फैन्स के लिए और भी मज़ेदार होने वाला है.

बता दें की इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखेंगी तेलुगु हिट 'अर्जुन रेड्डी' से मशहूर होने वाली अभिनेत्री शालिनी पाण्डेय जिनकी ये डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी. साथ ही जयेश्भाई जोरदार में अपार्शक्ति खुराना, प्रतीक गाँधी और पल्लवी प्रधान भी अहम् किरदारों में दिखेंगे और ये फिल्म इस साल के मध्य के बाद रिलीज़ हो सकती है.

फिलहाल रणवीर, कबीर खान की '83' में व्यस्त हैं जिसमे वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम की अगुवाई करने वाले कपिल देव के रूप में दिखेंगे और उनके साथ दीपिका पदुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखेंगी. 83 के निर्माता हैं विष्णु वर्धन पूरी, मधु मंटेना, कबीर खान, दीपिका पदुकोण और साजिद नडीआडवाला और ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments