जवानी जानेमन से जारी हुआ जैज़ी बी की आवाज़ में 'गल्लां करदी', याद दिला देगा बीते दिन
Wednesday, January 15, 2020 16:43 IST
By Santa Banta News Network
सैफ अली खान जल्द ही नितिन कक्कड़ की कॉमेडी फिल्म 'जवानी जानेमन' में एक बेफिक्र और ज़िन्दगी को जी भर कर जीने वाले किरदार में नज़र आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया और इसके पहले गाने 'ओले ओले' ने भी दर्शकों को फिर एक बार 90 के दशक की धुन पर नचाया और अब फिल्म से जैज़ी बी की आवाज़ में एक और दमदार ट्रैक जारी हो गया है.

जी, गाने का नाम है गल्लां करदी जो की जैज़ी बी के ही गाने 'जीने मेरा दिल लुटिया' का रीक्रिएटेड वर्ज़न है. इस गाने को गाया है जैज़ी बी और ज्योतिका टांगरी ने, लिखा है प्रीत हरपाल और ममज़ी स्ट्रेंजर ने और म्यूजिक दिया है प्रेम और हरदीप ने. वीडियो में सैफ अली खान, अलाया एफ, जैज़ी बी और तब्बू गाने की आकर्षक धून पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. देखिये वीडियो -



जवानी जानेमन में सैफ अली खान, अलाया ऍफ़ और तब्बू के साथ ही कुबरा सैत, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, रमीत संधू, फरीदा जलाल और कीकू शारदा के भी अहम भूमिकाओं में हैं। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शेख्रामणी द्वारा किया है और यह इस साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
Hide Comments
Show Comments