'प्यार का पंचनामा' या 'सोनू के टीटू' का सीक्वल चाहते हैं कार्तिक आर्यन?
Thursday, January 16, 2020 12:18 IST
By Santa Banta News Network
'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ये दोनों ही फ़िल्में कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का नया चहेता चॉकलेट बॉय बनाने मे कामयाब रही हैं जिन्हें कार्तिक को स्टार बनाने का श्रेय जाता है. ये फ़िल्में फैन्स के साथ कार्तिक के लिए भी काफी ख़ास हैं और सुनने में आ रहा है की कार्तिक इन दोनों में से किसी एक फिल्म का सीक्वल बनाने चाहते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से आ रही ख़बरों के मुताबिक़ कार्तिक आर्यन ने इन दोनों फिल्मों के निर्देशक लव रंजन से प्यार का पंचनामा या फिर सोनू के टीटू की स्वीटी में से किसी एक का सीक्वल बनाने की रिक्वेस्ट की है. अब देखना यह यह होगा की कार्तिक की इस अपील की लव रंजन की अदालत में सुनवाई होती है या नहीं.

अगर लव किसी एक फिल्म के लिए हाँ करते हैं तो कार्तिक लगातार हमें 3 सीक्वल फिल्मों में दिखेंगे. अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2', कोलिन डीकून्हा की 'दोस्ताना 2' और प्यार का पंचनामा या सोनू के टीटू ... 2. ऐसी कोई खबर कार्तिक के फैन्स के लिए भी खुशखबरी ही साबित होगी. बता दें की 2011 में आई 10 करोड़ के बजट में बनी 'प्यार का पंचनामा' ने 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जिसके बाद इसके सीक्वल ने 80 करोड़ से ज्यादा जुटाए थे.

फिलहाल कार्तिक आर्यन हमें सारा अली खान के साथ इम्तिआज़ अली की 'लव आज कल' के सीक्वल में नज़र आएँगे जो की 14 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है जिसका फैन्स दिल थाम कर इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी इसी हफ्ते जारी हो सकता है.
Hide Comments
Show Comments