सलमान के साथ 'राधे' से बॉलीवुड में कदम रखेगा ये गायक!
Friday, January 17, 2020 12:58 IST
By Santa Banta News Network
सलमान खान की दबंग 3 तो वो कमाल नहीं कर पायी जो उनके फैन्स ने सोचा था. फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े के आस - पास ही सिमट गयी और तानाजी के आने के बाद तो उसका सूपड़ा ही सफा हो गया. लेकिन, सलमान की आगामी एक्शन फिल्म राधे से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी की जोड़ी भी एक बड़ा आकर्षण हैं.

लेकिन इतना ही नहीं, फिल्म में अब एक और सितारे की एंट्री हो गयी है जो की सलमान खान के साथ सिल्वरस्क्रीन पर इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाला है. ये सितारा हैं संगीतकार और गायक अर्जुन कानूनगो जो की 'बाकी बातें पीने बाद', 'फुर्सत' और भी ऐसे ही कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं. अर्जुन अब अपना फिल्मी सफ़र शुरु करने के लिए तैयार हैं और उन्हें मौका दिया है खुद भाईजान सलमान ने. ये बात अर्जुन ने इन्स्टाग्राम के ज़रिये साझा की -



बता दें की सलमान के साथ "राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई" में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हूडा, जैकी श्रॉफ, भरत, ज़रीना वाहब, गोविन्द नामदेव भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. ये फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' से लोहा लेगी.
Hide Comments
Show Comments