विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर
Friday, January 17, 2020 13:00 IST
By Santa Banta News Network
'लूटेरा', 'ट्रैप्ड' और 'भावेश जोशी: सुपर हीरो' जैसी फ़िल्में बनाने वाले निर्माता निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी अपनी फिल्मों की टोन और थ्रिल के लिए जाने जाते हैं और ये निर्देशक अब जल्द ही अनिल कपूर और अनुराग कश्यप को लेकर एक थ्रिलर रिवेंज - ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी में हिया जिसका नाम होगा 'एके वर्सेज़ एके'.

जी हाँ, ये नाम अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के नामों के पहले अक्षरों को मिला कर बनाया गया है. खबर है की इस फिल्म में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अपने रियल लाइफ किरदार निभाते हुए ही दिखेंगे. नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी बॉलीवुड की अस्लियात परदे पर बयान करती दिखेगी जहाँ चढ़ते सूरज को सलाम किया जाता है.

इससे पहले भी बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट जगत की सच्चाई दिखाती हुई कई फ़िल्में बॉलीवुड में बन चुकी हैं जिन्होंने बढ़िया बिज़नस भी किया है. मधुर भंडारकर की 'पेज 3', 'फैशन', और 'हीरोइन' इसका उदाहरण हैं. यह पहला मौका होगा जब अनिल कपूर और अनुराग कश्यप एक साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे और इन दोनों को एक साथ देखना भी काफी रोमांचक रहेगा.

फिलहाल अनिल कपूर हमें मोहित सूरी की आगामी रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में नज़र आएँगे जिसका ट्रेलर कुछ दिन जारी किया गया था और ये दर्शकों को बेहद पसंद आया है. फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे और साथ ही कुनाल केम्मू, अमृता खानविलकर भी अहम् किरदारों में हैं. मलंग 7 फरवरी को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments