'लव आज कल (2020)' फर्स्ट लुक: दिखा सारा - कार्तिक का रोमांस, कल जारी होगा ट्रेलर!
Friday, January 17, 2020 13:01 IST
By Santa Banta News Network
इम्तिआज़ अली की 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल 'लव आज कल 2' से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स भी काफी बेताब थे जिनके लिए आखिर गुड न्यूज़ आ गयी है.

सारा अली खान ने थोड़ी देर पहले ही इन्स्टाग्राम पर लव आज कल (2020) का पोस्टर फैन्स के साथ साझा किया है. पोस्टर में सारा में प्यार में डूबी हुई दिख रही हैं. कार्तिक सो रहे हैं और सारा उनके ऊपर लेटे हुए गहराई से कुछ सोचते हुए नज़र आ रही है. पोस्टर पर टाइटल के एक तरफ लिखा है 2020 और दूसरी तरफ 1990 यानी फिल्म में इन दो दशकों का रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्म में सारा और कार्तिक के किरदारों के नाम हैं 'ज़ो' और 'वीर' और इसका ट्रेलर जारी होने वाला है. देखिये पोस्टर -



बता दें की लव आज कल (2020) में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हूडा भी एक अहम किरदार में नज़र आएँगे. इम्तिआज़ अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन, इम्तिआज़ अली और होमी अदजानिया और ये 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments