तानाजी का धीमा पड़ने से इनकार, सातवें दिन भी की दमदार कमाई!
Friday, January 17, 2020 13:02 IST
By Santa Banta News Network
छत्रपति शिवाजी महाराज के जांबाज़ सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की विजय गाथा पर आधारित ओम राउत की फिल्म 'तानाजी' बॉक्स ऑफिस पर धीमा पड़ने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड ज़बरदस्त ओपनिंग लेते हुए 61 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और उसके बाद भी इसका बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी है.

अजय देवगन की इस फिल्म ने सोमवार को 13.75 करोड़, मंगलवार को 15.28 करोड़ और बुधवार को 16.72 करोड़ रुपये की कमाई करके कुल 107 करोड़ से ज्यादा की रकम जुटाई. बृहस्पतिवार को भी फिल्म धीमी नहीं पड़ी है और 11.23 करोड़ का मोटा कारोबार करते हुए शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. तानाजी अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 118.91 करोड़ का कारोबार कर चुकी है जिसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने थोड़ी देर पहले ही दी -



बता दें की आज भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. सनी सिंह और सोनाली सेगल की 'जय मम्मी दी ने सिनेमाघरों में दस्तक ज़रूर दी है मगर दर्शकों का झुकाव इस वीकेंड भी तानाजी की तरफ ही रहने वाला है. हालांकि दीपिका पदुकोण की छपाक को जय मम्मी दी नुक्सान पहुंचा सकती है.

ओम राउत द्वारा निर्देशित तानाजी में अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल समेत शरद केलकर, पद्मावती, जगपति बाबु, देवदत्त नागे, शशांक शेंदे, नेहा शर्मा और भी कई कलाकार नज़र आये हैं. फिल्म के निर्माता हैं अजय देवगन, भूषण कुमार और क्रिशन कुमार और ये 10 जनवरी को रिलीज़ हुई थी.
Hide Comments
Show Comments