\
'लव आज कल 2020' ट्रेलर: इम्तियाज़ अली आज के स्टाइल में बिखेरेंगे 'लव आज जल' का जादू
Friday, January 17, 2020 15:01 IST
By Santa Banta News Network
इम्तियाज़ अली की 'लव आज कल 2020' में बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक हैं और आखिर इंतज़ार ख़त्म हो गया है क्यूंकि फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसे देख कर लगता है कि इम्तियाज अली फिर एक बार सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल का जादू चलाने वाले हैं मगर इस बार आज के स्टाइल में.

जी, लव आज कल 2020 पिछली फिल्म की ही तरह एक साथ दो अलग - अलग युगों की अलग - अलग कहानियाँ दर्शाती है. एक 90 के दशक की और दूसरी आज के दौर में जहां एक करियर ओरिएंटेड लड़की ज़ोई (सारा अली खान) और एक रोमांटिक लड़का वीर (कार्तिक आर्यन) प्यार में पड़ जाते हैं मगर इन दोनों की लव स्टोरी आम नहीं है. फिल्म के ट्रेलर में वह सब कुछ है जिसकी आप एक इम्तियाज अली फिल्म से उम्मीद करते हैं और अगर आप उनके फैन हैं, तो आपको यह और भी पसंद आने वाला है। देखिये -



लव आज कल 2020 में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अरुशी शर्मा और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे और ये पहला मौका है जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ दिखेंगे. इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन और इम्तियाज अली और ये फिल्म 14 फरवरी, 2020 को वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments