अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल' पहुंचा 500 मिलियन पार!
Saturday, January 18, 2020 12:25 IST
By Santa Banta News Network
अक्षय कुमार पिछले साल अपने करियर के पहले म्यूज़िक विडियो 'फिलहाल' में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नज़र आये थे जो की नुपुर का एंटरटेनमेंट जगत में डेब्यू विडियो था. जानी द्वारा लिखा और बी प्राक द्वारा कंपोज़ किया और गाया ये गाना सुपरहिट रहा था. रिलीज़ के कुछ घन्टों में ही ये गाना वायरल हो गया था और जल्द ही रेडियो, टीवी हर जगह छा गया था.

सबको अपना दीवाना बनाने के बाद आखिर कार इस दिल छु लेने वाले ट्रैक के विडियो ने यूट्यूब हाल ही में 500 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. जी हाँ, इस गाने के विडियो को अब तक यूट्यूब पर कुल 526 मिलियन यानी 52.6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है जो की भारत के सबसे ज्यादा देखे गए गानों में शुमार हो गया है. देखिये -



बता दें की इस गाने का निर्देशन अरविंदर खेड़ा ने किया है और विडियो में पंजाबी गायक और एक्टर एमी विर्क और साथ ही अश्मिता सूद भी नज़र आये हैं. देसी मेलोडीज़ द्वारा निर्मित ये गाना अब भी टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है और इसके व्यूज़ अब भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. गौरतलब है की इससे पहले 2018 में रिलीज़ हुई पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची' का टाइटल ट्रैक यूट्यूब पर 1 बिलियन का आंकड़ा पार करने वाला भारत का पहला गाना बना था.
Hide Comments
Show Comments