'मैं विनम्र हूँ क्यूंकि मेरी आखिरी कुछ फ़िल्में चली नहीं हैं' - शाहरुख़ खान
Saturday, January 18, 2020 15:14 IST
By Santa Banta News Network
हाल ही में अमेज़न के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेज़ोस भारत आए थे और वे बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों से मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान रूबरू हुए. इस इवेंट के दौरान जोया अख्तर और शाहरुख़ खान के साथ स्टेज पर जेफ़ ने अपने सफ़र और एंटरटेनमेंट के बारे में कई बातें साझा की और इस दौरान कुछ मजेदार पल भी देखने को मिले.

बातचीत के दौरान जेफ़ बेज़ोस ने शाहरुख़ खान की तारीफ करते हुए कहा की शाहरुख़ काफी विनम्र व्यक्ति हैं तो शाहरुख़ जो की अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने झट से चुटकी लेते हुए जवाब दिया की "मैं विनम्र हूँ क्यूंकि मेरी आखिरी कुछ फ़िल्में चली नहीं हैं" जिसे सुनकर वहां बैठे सभी मेहमानों की हंसी छूट गयी और जेफ़ बेज़ोस जो की पानी पी रहे थे पानी पीते - पीते ही हंस पड़े. इस दौरान जेफ़ ने शाहरुख़ और जोया के साथ और भी कई बातें साझा की, देखिये पूरा विडियो -



फिल्मी परदे पर शाहरुख़ खान की आखिरी फिल्म आनंद राय की 'ज़ीरो' हती जिसमे वे अनुषका शर्मा और कैटरिना कैफ के साथ नज़र आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी और उसके बाद से शाहरुख़ ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि खबर है की शाहरुख़ जल्द ही कई फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं जिनमे राजकुमार हिरानी की ड्रामा फिल्म और राज एंड डीके की एक्शन फिल्म शामिल हैं.
Hide Comments
Show Comments