अजय देवगन की 'मैदान' से बाहर हुई कीर्ति सुरेश, जानिये कारण!
Saturday, January 18, 2020 13:26 IST
By Santa Banta News Network
साउथ इंडिया की मशहूर और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मैदान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार थी जिसके लिए उनके साउथ और बॉलीवुड फैन्स दोनों ही काफी उत्सुक थे लेकिन, अब खबर आ रही है की कीर्ति ने 'मैदान' से अपने हाथ खींच लिए हैं और वे अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है.

जी हाँ, इसका कारण है कीर्ति का किरदार. खबर के अनुसार कीर्ति और फिल्म के निर्माता बोनी कपूर दोनों का यह मत था की कीर्ति का किरदार उनसे कहीं ज्यादा उम्र का है और वे इसमें फिट नहीं बैठेंगी. जिसके बाद कीर्ति और बोनी दोनों ने सहमति से ये निर्णय लिया की कीर्ति की जगह किसी और अभिनेत्री को इस किरदार में कास्ट करना ही सही रहेगा.

बता दें की कीर्ति इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार की पत्नी का रोल करने वाली थी. मैदान में अजय देवगन हमें 1950 और 60 के दशक में भारतीय फूटबॉल टीम की कोच रहे सैयद अब्दुल रहमान के किरदार में दिखेंगे जो भारतीय फूटबॉल टीम को 1956 के ओलंपिक्स में सेमी फाइनल तक लेकर गए थे जिसे भारतीय फूटबॉल के इतिहास में सबसे बड़ी उपलब्धि माना जाता है.

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बन रही मैदान में अजय देवगन के साथ गजराज राव और नितंशी गोएल भी अहम् किरदारों में दिखेंगे और साथ ही अब कीर्ति की जगह लेने के लिए एक नयी अभिनेत्री की भी तलाश शुरु हो गयी है. मैदान हमें 27 नवम्बर 2020 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. अजय देवगन की हालिया रिलीज़ 'तानाजी' भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है और अब तक कुल 128 करोड़ से ज्यादा का अकरोबार कर चुकी है.
Hide Comments
Show Comments