दीपिका हुई वर्ल्ड इकोनोमिक फोरम में क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित
Tuesday, January 21, 2020 11:40 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पदुकोण खुद डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं और वे बखूबी समझती हैं इस तकलीफ से जूझने वालों पर क्या बीतती है. समय - समय पर दीपिका डिप्रेशन से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए आवाज़ भी उठाती रही हैं और उन्होंने अपनी आर्गेनाईजेशन 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' के ज़रिये कई लोगों की मदद भी की है.

दीपिका के इसी योगदान के लिए उन्हें हाल ही में स्विट्ज़रलैंड के दावोस शहर में वर्ल्ड इकोनोमिक फोरम द्वारा क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया है. दीपिका को ये सम्मान मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को उजागर करने के लिए दिया गया है जो की उनके और बॉलीवुड दोनों के लिए गर्व की बात है. ये अवार्ड पा कर दीपिका काफी खुश नज़र आई और उन्होंने समारोह की तस्वीर इन्स्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की -

View this post on Instagram

GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on



बता दें की दीपिका की हालिया रिलीज़ फिल्म 'छपाक' को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार रिस्पांस नहीं मिला और फिल्म अब तक मात्र 32 करोड़ रुपये ही जुटा पायी है. इस शुक्रवार 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'पंगा' के रिलीज़ होने के बाद फिल्म का पूरी तरह सफाया होना तय है. ऐसे में 30 करोड़ के बजट पर ये फिल्म कई सालों के बाद दीपिका की पहली फ्लॉप बन कर सामने आई है.

दीपिका जल्द ही हमें कबीर खान की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप आधारित फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म के निर्माता हैं विष्णु वर्धन इन्दुरी, मधु मंटेना, कबीर खान, दीपिका पौद्कों और साजिद नडीआडवाला और ये रिलीज़ होगी 10 अप्रैल 2020 को.
Hide Comments
Show Comments