अजय देवगन ने शुरु की राजामौली की 'आरआरआर' की शूटिंग
Tuesday, January 21, 2020 13:25 IST
By Santa Banta News Network
बाहुबली जैसी फिल्म सीरीज़ बनाने वाले एसएस राजामौली जल्द ही अपनी आगामी ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म आरआरआर लेकर आ रहे हैं जिसमे साउथ के सुपरस्टार्स एनटीआर जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हमें मुख्य भुमिकोँ में दिखेंगे. यह अजय देवगन और अलिया भट्ट की पहली साउथ इंडियन फिल्म है जिसे हिंदी के साथ ही तेलुगु और भी कई भाषाओँ में बनाया जाएगा.

अजय के चाहनेवाले उनके और राजामौली के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं और फिल्म से जुडी लेटेस्ट खबर ये है की अजय देवगन ने आरआरआर की शूटिंग शुरु कर दी है. बता दें की अजय देवगन इस फिल्म में एक एक्सटेंडेड केमियो रोल में दिखेंगे जो की ब्रिटिश राज के समय की आज़ादी की लड़ाई पर आधारित है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने हाल में ट्वीट करके इसकी जानकारी दी -

आरआरआर में समुथिराकानी, राहुल रामकृष्ण के साथ ही ब्रिटिश कलाकार रे स्टीवेंसन, ओलिविया मोरिस और एलिसन डूडी भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. एसएस रजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता हैं डीवीवी दनैय्या. ये फिल्म पहले 30 जुलाई को रिलीज़ होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ आगे बढ़ गयी है और ये हमें इस साल अक्टूबर के महीने में देखने को मिल सकती है.
Hide Comments
Show Comments