भूमि पेड्नेकर स्टारर 'दुर्गावती' की शूटिंग शुरु
Thursday, January 23, 2020 13:23 IST
By Santa Banta News Network
'सांड की आँख' और 'बाला' जैसी फिल्मों में पिछले साल दमदार प्रदर्शन करने के बाद भूमि पेड्नेकर हमें जल्द ही एक और ज़बरदस्त फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम है दुर्गावती. इस फिल्म की घोषणा कुछ दिन पहले ही की गयी थी जो की एक हॉरर-थ्रिलर होगी और भूमि की इस जौनर की पहली फिल्म भी जिसकी शूटिंग आज से शुरु हो गयी है.

जी हाँ, अक्षय कुमार जो की इस फिल्म के निर्माता हैं उन्होंने इनस्टग्राम पर थोडी देर पहले ही दुर्गावती के मुहूर्त पूजन से भूमि पेड्नेकर की तस्वीर पोस्ट करके ये खबर फैन्स के साथ साझा की. अक्षय ने लिखा "#Durgavati begins, with blessings and good vibes, as always need your best wishes as well". देखिये तस्वीर -



यह 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद दूसरा मौका है जब भूमि और अक्षय एक साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें की ये दुर्गावती एक तेलुगु हॉरर फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक है जिसमे भूमि हमें दुर्गावती के किरदार में नज़र आएंगी. ये फिल्म एक औरत की कहानी होगी जिस पर करप्शन के मामले में जांच चल रही है और वह जिस घर में रहती है वह प्रेत-ग्रस्त है.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा था की यह उनकी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है और ख़ास भी जिसे लेकर वे काफी उत्सुक हैं. बता दें की इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अशोक और इसके निर्माता हैं विक्रम मल्होत्रा, अक्षय कुमार और भूषण कुमार और ये हमें इस साल के अंत तक देखने को मिल सकती है.
Hide Comments
Show Comments