दमदार पार्टी ट्रैक है जवानी जानेमन का 'ओले ओले 2.0'
Thursday, January 23, 2020 15:22 IST
By Santa Banta News Network
सैफ अली खान हमें फिर एक बार उनके 'लव आज कल' और 'कॉकटेल' वाले खुल्ला सांड अवतर में नज़र आने वाले हैं नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी उनकी आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'जवानी जानेमन' में. फिल्म का संगीत दर्शकों को ख़ूब पसंद रा रहा है और 'गल्लां करदी' के बाद अब फिल्म के लेटेस्ट गाने 'ओले - ओले 2.0' में सैफ के किरदार का ये बेफिक्र रूप में काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है.

जी हाँ, ओले ओले 2.0 जारी हो गया है और ये गाना, इसकी दमदार बीट्स और सैफ अली खान तीनो मिलकर आपको भी पार्टी करने और थिरकने पर मजबूर कर देंगे वो भी बीते दिनों की याद दिला कर. ये गाना सैफ अली खान की ही 1994 की फिल्म 'ये दिल्लगी' से है जो की सैफ पर फिल्माया गया था और अब 26 साल बाद फिर से सैफ को उसी अंदाज़ में देखना उनके फैन्स के लिए काफी दिलचस्प है. देखिये विडियो -



ओले ओले 2.0 को गाया है अमित मिश्रा ने, लिखा है शब्बीर अहमद ने और म्यूज़िक दिया है तनिष्क बागची ने. जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ तब्बू और अलाया ऍफ़ भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे साथ ही कुबरा सैत, चंकी पाण्डेय, कुमुद मिश्रा, रमीत संम्धू, फरीदा जलाल और किकु शारदा भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन किया है नितिन कक्कड़ ने और निर्माता हैं दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जे शेवकरमानी. ये फिल्म हमें 31 जनवरी को देखने को मिलने वाली है.
Hide Comments
Show Comments