बाग़ी 3 में टाइगर श्रॉफ संग दिखेंगे पिता जैकी श्रॉफ!
Saturday, January 25, 2020 13:18 IST
By Santa Banta News Network
टाइगर श्रॉफ के नाम का दूसरा मतलब है एक्शन और ये बात वे अपनी एक्शन फ्रैंचाइज़ी 'बाग़ी' और पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी 300 करोड़ी फिल्म 'वॉर' से साबित कर भी चुके हैं. जल्द ही टाइगर बाग़ी सीरीज़ की तीसरी फिल्म बाग़ी 3 में श्रद्धा कपूर के साथ फिर एक बार नज़र आने वाले हैं जिसे देखने के लिए फैन्स दिल थाम कर इंतज़ार कर रहे हैं. अब फिल्म से जुडी एक ऐसी खबर आ रही है जो आपकी उत्सुकता को चरम पर पहुंचा देगी.

जी हाँ, हालिया खबर के मुताबिक़ बाग़ी 3 में कुछ ऐसा होने वाला है जो अब तक नहीं हुआ है. बात हो रही है टाइगर के पिता जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ की जो की ख़बरों के मुताबिक़ बाग़ी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगे. जी हाँ, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जैकी श्रॉफ हमें टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के पिता के किरदार में दिखेंगे.

गौरतलब है की बाग़ी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ विलन के रूप में रितेश देशमुख नज़र आएँगे. टाइगर - जैकी की जोड़ी के साथ ही रितेश देशमुख भी पहली बार काम कर रहे हैं और इन कलाकारों को एक साथ देखना फैन्स के लिए भी काफी रोमांचाक रहने वाला है. बता दें की इस फिल्म में आशुतोष राणा, अंकिता लोखंडे, सतीश कौशिक, चंकी पाण्डेय, और अन्नू कपूर भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी बाग़ी 3 के निर्माता हैं साजिद नडीआडवाला और ये फिल्म इस साल 13 मार्च को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments