अजय देवगन की तानाजी 200 करोड़ कमाने वाली 2020 की पहली फिल्म!
Saturday, January 25, 2020 15:41 IST
By Santa Banta News Network
अजय देवगन की हालिया रिलीज़ तानाजी बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है. कल के दिन 2 बड़ी फ़िल्में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और कगना रनौत और जस्सी गिल की 'पंगा' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है मगर इसके बावजूद तानाजी की रफ़्तार धीमी नहीं हुई है और शुक्रवार को भी तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना डैम बखूबी दिखाया.

जी हाँ, ओम राउत की इस ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को भी बढ़िया बिज़नस करते हुए 5.38 करोड़ रुपये की कमाई की जो की बहुत ही कम फ़िल्में कर पाती है. इसी के साथ तानाजी इस साल रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म बन गयी है जिसने 200 करोड़ रुपये की कमाई की है. साथ ही ये अजय देवगन की गोलमाल अगेन के बाद दूसरी 200 करोड़ी फिल्म बन गगयी है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी -



बता दें की अजय देवगन के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य किरदारों में दिखे हैं और साथ ही शरद केलकर, ल्युक केनी, पद्मावती, देव्दात्ते नागे, नेहा शर्मा, शशांक शेंदे और भी कई कलाकार अहम किरदारों में नज़र आये हैं. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता हैं अजय देवगन, भूषण कुमार और क्रिशन कुमार और इसने इस साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.
Hide Comments
Show Comments