शुभ मंगल ज्यादा सावधान के गाने 'गबरू' में प्यार के लिए लड़ते आयुष्मान
Monday, January 27, 2020 13:33 IST
By Santa Banta News Network
आयुष्मान खुराना एक के बाद नए - नवेले और हटके किरदार निभा कर और अपनी फिल्मों से समाज पर भी चाप छोड़ कर दर्शकों के फेवरेट बनते जा रहे हैं. चाहे वह उनकी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' हो, या फिर, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', या फिर 'उनकी आखिरी रिलीज़ 'बाला' आयुष्मान के हर फिल्म ऐसे मुद्दे छूती है जिन्हें अक्सर फिल्म सितारे और निर्देशक हाथ लगाने से डरते हैं. लेकिन आयुष्मान का जादू ऐसा है की वे जो भी फिल्म करते हैं वही सुपरहिट रहती है टॉपिक चाहे जैसा भी हो.

ऐसे ही जल्द ही आयुष्मान हमें शुभ मंगल ज्यादा सावधान में दिखने वाले हैं जिसका नया गाना 'गबरू' जारी हो गया है जिसमे आयुष्मान का गबरू अवतार अपने प्यार के लिए लड़ता हुआ नज़र आ रहा है मगर हटके स्टाइल में. ये गाना सिंगर जे स्टार के पंजाबी गाने 'गबरू' का रीक्रिएटेड वर्ज़न है जिसे गाया है रोमी ने, लिखा है वायु ने और म्यूज़िक दिया है तनिष्क बागची ने. गाना दमदार है और जल्द ही आपको टीवी और रेडियो पे बजता हुआ भी सुनाई देगा. देखिये विडियो -



बता दें की ये फिल्म 2017 में रिलीज़ हुई शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है जिसमे आयुष्मान खुराना हमें एक समलैंगिक पुरुष के किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं वेब सीरीज़ 'कोटा फैक्ट्री' के लिए मशहूर जीतेंद्र कुमार और साथ ही नीना गुप्ता, गजराज राव, मनुरिशी चड्ढा, सुनीता राजवर, मानवी गग्रू, पंखुसी अवस्थी, नीरज सिंह और केमियों रोल में भूमि पेड्नेकर भी दिखेंगी.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्देशन किया है हितेश केवल्य ने और इसके निर्माता हैं आनंद राय, भूषण कुमार, हिमांशु शर्मा और क्रिशन कुमार. ये फिल्म हमें 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments