\
थप्पड़ ट्रेलर: घरेलु हिंसा का गंभीर मुद्दा उठाती है तापसी की फिल्म
Friday, January 31, 2020 15:44 IST
By Santa Banta News Network
तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा की जोड़ी 'मुल्क' के बाद फिर से फिल्मी परदे पर एक दमदार कहानी लेकर हाज़िर होने वाली है जिसका नाम है थप्पड़. कल फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक जारी हुआ था जिसके बाद अब फिल्म ट्रेलर भी सामने आ गया है और ये सन्देश देता है की घरेलु हिंसा चाहे एक बार हुई हो हो या दस बार, यह गलत है मतलब है गलत है.

थप्पड़ कहानी है एक औरत की जिसका पति एक पार्टी के दौरान अपने सहकर्मियों के सामने उस पर हाथ उठा देता है. जिस शादी में उसे इज्ज़त न मिले उसमे रहने के बजाये वह अपने आत्मसमान के लिए लड़ते हुए अपने पति से तलाज़ लेने का फैसला करती है मगर उसकी राह इतनी आसान नहीं है क्यूंकि अपने ही उसके कदम को गलत बताते हुए उसके ही खिलाफ खड़े हो जाते हैं. यह फिल्म घरेलु हिंसा पर चोट करती है और एक बेहद ज़रूरी मेसेज देती है की घरेलु हिंसा बर्दाश्त न करें. देखिये ट्रेलर -



अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ - साथ पवैल गुलाटी, दिया मिर्ज़ा, कुमुद मिश्र, राम कपूर, तन्वी आज़मी और मानव कॉल भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. थप्पड़ के निर्माता हैं भूषण कुमार, क्रिशन कुमार और अनुभव सिन्हा और ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है.
Hide Comments
Show Comments