\
सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म होगी राधे!
Wednesday, February 05, 2020 13:19 IST
By Santa Banta News Network
जी हाँ, हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सलमान खान की आज तक की सबसे छोटी फिल्म होने जा रही प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही उनकी आगामी फिल्म 'राधे - यौर मोस्ट वांटेड भाई'. इस फिल्म को लेकर सलमान के चाहनेवाले काफी उत्सुक हैं क्यूंकि एक तो ये ईद पर रिलीज़ होगी और दूसरा इस फिल्म में भारत के बाद एक बार फिर सलमान और दिशा पाटनी की जोड़ी हमें नज़र आएगी.

खबर है की दबंग 3 के बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न करने के बाद सलमान खान ने इस बात से सबक लेते हुए अब राधे को ज्यादा लंबा न खींचने का फैसला किया है जो की एक सही कदम कहा जा सकता है. फिल्म अगर बढ़िया हो तो भी कई बार उसका लंबा रनटाइम दर्शकों को थका देता है जिसके कारण मिले - जुले वर्ड ऑफ़ माउथ से फिल्म को नुकसान होता है.

ये कदम उठाने के पीछे सलमान का मकसद दर्शकों को शरुआत से अंत तक फिल्म से बांधे रखना और उन्हें ज्यादा एंटरटेन करना है और लम्बी फ़िल्में ये काम कम ही कर पाती है. अब लगता है की सलमान एक बार फिर एक बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और दबंग 3 के बाद उन्हें इस धमाके की ज़रुरत भी है.

बता दें की प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ रणदीप हूडा, जैकी श्रॉफ, भरत, गौतम गुलाटी, अर्जुन कानूनगो, ज़रीना वाहब, नर्रा श्रीनिवास, गोविन्द नामदेव और जैकलीन फ़र्नानडज़ भी नज़र आएंगी. फिल्म के निर्माता हैं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और सलमान और ये 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments