\
थप्पड़ से जारी हुआ इमोशनल गीत 'एक टुकडा धुप'
Thursday, February 06, 2020 13:08 IST
By Santa Banta News Network
तापसी पन्नू जल्द ही हमें फिर एक बार अनुभव सिन्हा के साथ उनकी आगामी फिल्म 'थप्पड़' में नज़र आने वाली है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था जिसे दर्शकों की बेहद बढ़िया प्रतिक्रिया मिल रही है और अब निर्माताओं ने इस फिल्म का पहला गाना 'एक टुकड़ा धुप' भी जारी कर दिया है जिसमे तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी के किरदारों के रिश्ते और प्यार की एक झलक देखने को मिल रही है.

एक टुकडा धुप एक इमोशनल ट्रैक है जिसके विडियो में अमृता (तापसी पन्नू) और उसके पति (पवैल गुलाटी )के बीच के रिश्ते की 'थप्पड़' से पहले और 'थप्पड़' के बाद की झलक दिखाई देती है. गाना काफी खूबसूरत है जिसे गाया है राघव चैतन्य ने, लिखा है शकील अहमद ने और संगीत दिया है अनुराग सैकिया ने. देखिये विडियो -



अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी के साथ ही रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, दिया मिर्ज़ा, राम कपूर, कुमुद मिश्रा, निधि उत्तम, मानव कॉल, ग्रेसी गोस्वामी और संदीप यादव भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. थप्पड़ के निर्माता हैं भूषण कुमार, क्रिशन कुमार और अनुभव सिन्हा और ये 28 फरवरी को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments